नई दिल्ली : क्रूज ड्रग्‍स केस में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) गिरफ्तारी के बाद बीते 24 दिनों से हिरासत में हैं. उन्हें 2 अक्टूबर को NCB ने क्रूज से पकड़ा था. एडवोकेट सतीश मानशिंदे और अमित देसाई अब तक सेशन कोर्ट से आर्यन को जमानत नहीं दिलवा पाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉम्बे हाईकोर्ट में आज आर्यन की जमानत पर सुनवाई है. बेटे को जेल से निकालने के लिए अब शाहरुख खान ने पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) को अपना वकील बनाया है. हाईकोर्ट में मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) आर्यन खान की पैरवी करेंगे. जस्‍ट‍िस नितिन साम्‍ब्रे की अदालत में उनके साथ एडवोकेट सतीश मानश‍िंदे और एडवोकेट अमित देसाई भी मौजूद रहेंगे. 


WATCH LIVE TV



इन बड़े मामलों में कर चुके हैं पैरवी 


मुकुल रोहतगी ने सुप्रीम कोर्ट में 2002 के गुजरात दंगों में गुजरात सरकार का बचाव किया था. इसके अलावा वह 'बेस्‍ट बेकरी' और 'जाहिरा शेख केस' के लिए भी सुप्रीम कोर्ट में जिरह की थी. हाल ही में मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान का समर्थन करते होते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को 'शुतुरमुर्ग' बताया था.


उन्होंने कहा था कि आर्यन खान को एक सिलेब्रिटी होने की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है. NCB उस शुतुरमुर्ग की तरह है, जिसने अपना सिर रेत में छिपाया हुआ है.