Govinda Bullet Injury: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को मंगलवार सुबह गोली लग गई. जानकारी के अनुसार, उन्हें उनकी ही बंदूक से गोली लगी, जिससे वह घायल हो गए. गोली लगने के बाद उन्हें इलाज के लिए सीआरआईटीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, राहत की बात ये है कि अस्पताल के डॉक्टर ने गोविंदा के पैर से गोली निकाल दी है. वहीं, फैंस की बढ़ती चिंता देखकर अभिनेता गोविंदा ने खुद एक ऑडियो संदेश जारी कर इस बात की जानकारी दी. 


गोविंदा ने कहा कि नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा. आप सभी लोगों, मां-बाप के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से मैं ठीक हूं. मुझे गोली लगी थी, जिसे निकाल दिया गया है. मैं धन्यवाद देता हूं, यहां के डॉक्टर का और आप सभी लोगों की प्रार्थना के लिए आप सभी का धन्यवाद, प्रणाम. 


बता दें कि मंगलवार सुबह 4.45 बजे अभिनेता गोविंदा कहीं जाने के लिए घर से निकल रहे थे. इसी दौरान कथित तौर पर बंदूक संभालते वक्त उनसे मिस फायर हो गया और उनके पैर में गोली लग गई. घटना के बाद तुरंत उन्हें इलाज के लिए सीआरआईटीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. 


गोविंदा के साथ हुई इस घटना की जानकारी सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए. लोग उनकी सलामती के लिए दुआ और प्रार्थना करने लगे. वहीं, उनसे मिलने एक्टर और गोविंदा के भांझा कृष्णा की पत्नी काश्मिरा अस्पताल पहुंची. 



बता दें कि गोविंदा ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किए हैं. वह 'कुली नंबर 1', 'हीरो नंबर 1', 'छोटे सरकार', 'हद कर दी आपने' जैसी फिल्मों में बतौर मेन लीड काम कर चुके हैं. बीते 5 सालों से वह फिल्मों से दूर हैं. वर्तमान में वह राजनीतिक दल शिवसेना के साथ हैं इससे पहले वो कांग्रेस में थे. वो लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं.


रिपोर्ट- आईएएनएस