चंडीगढ़- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का पॉपुलर सीरियल है और फैंस लंबे समय से इस सीरियल की पॉपुलर किरदार दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं, जिसे अभिनेत्री दिशा वकानी निभाती थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद दिशा ने भी इस शो को अलविदा कह दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब हाल ही में ये खबरें सुनने को मिली थी की अभिनेत्री राखी विजान दयाबेन का किरदार निभाएंगी. कई दिनों की अटकलों के बाद, अभिनेत्री राखी विजान ने सोनी सब के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के रूप में लेने की खबरों का खंडन किया है.


राखी ने स्पष्ट किया कि इस भूमिका के लिए शो के निर्माताओं ने उनसे संपर्क भी नहीं किया है. उन्होंने कहा कि वे उन रिपोर्ट से हैरान थी जिसमें दावा किया गया था कि वह लोकप्रिय शो में शामिल होगी.


राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन खबरों का खंडन किया. उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा था, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राखी विजन को नई दयाबेन के रूप में देखा जाएगा" उसने इसे कैप्शन दिया, "सभी को नमस्कार... यह खबर एक अफवाह है... जो मुझे झकझोर देती है...मुझे निर्माताओं या चैनल द्वारा संपर्क नहीं किया गया है." 


फैंस ने राखी को सफाई के लिए धन्यवाद दिया, लेकिन यह भी कहा कि वह इस भूमिका के लिए एकदम सही होती. इस बीच, शो के प्रशंसक लोकप्रिय भूमिका में दिशा वकानी की वापसी का अनुरोध करते रहे.


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने हाल ही में पुष्टि की थी कि दयाबेन लगभग चार साल बाद शो में फिर से प्रवेश करेंगी, लेकिन कहा कि दिशा वकानी इस किरदार को निभाने के लिए वापस नहीं आएंगी.