Justin Bieber-Hailey Welcomes First Baby: जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने अपने पहले बच्चे का खुशी-खुशी स्वागत किया है. जस्टिन ने अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के पैरों की एक प्यारी तस्वीर साझा की. कैप्शन में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम जैक ब्लूज बीबर रखा है. अपने पोस्ट में, उन्होंने लिखा- "वेलकम होम जैक ब्लूज बीबर".



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस जोड़े ने मई में एक रोमांटिक वीडियो के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी, जहां उन्होंने अपनी शादी की प्रतिज्ञा को दोहराया था, और हैली ने तस्वीरों की एक श्रृंखला में गर्व से अपना बेबी बंप दिखाया था.


गर्भावस्था की घोषणा के बाद, दंपति को चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन बच्चे की खबर ने उन्हें बहुत खुश कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, "वे अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. वे बहुत खुश हैं और बहुत आभारी हैं कि वे अपने परिवार का विस्तार कर रहे हैं. यह वह सब कुछ था जिसकी उन्हें जरूरत थी. हैली वास्तव में अच्छा महसूस कर रही है. वह अपने काम की प्रतिबद्धताओं के साथ इसे ज़्यादा न करने की कोशिश कर रही है."



हैली और जस्टिन बीबर की पहली मुलाकात 2006 में हुई थी, जब जस्टिन अभी भी सेलेना गोमेज को डेट कर रहे थे. जस्टिन और सेलेना के ब्रेकअप के बाद, उन्होंने और हैली ने 2016 में डेटिंग शुरू की. इसके अलावा, 2018 में, उन्होंने न्यूयॉर्क में एक कोर्टहाउस वेडिंग में गुपचुप तरीके से शादी कर ली और बाद में करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक बड़े समारोह में जश्न मनाया था.