Anant-Radhika Sangeet: मशहूर अमेरिकी गायक जस्टिन बीबर शुक्रवार शाम को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के संगीत समारोह के लिए मुंबई पहुंचे हैं. खबर है कि गायक को भारत लाने के लिए अंबानी परिवार को काफी पैसे खर्च करने पड़े.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत पहुंचे बीबर
जब बीबर को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया तो उनके चारों ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी. उन्होंने गुलाबी रंग की स्वेटशर्ट और लाल रंग की बकेट हैट पहन रखी थी, जो पिछले कुछ सालों से उनकी खास शैली रही है. 


रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन को उनके प्रदर्शन के लिए भारी भरकम रकम दी जा रही है. कथित तौर पर उनकी कीमत ₹ 83 करोड़ या 10 मिलियन डॉलर है. 2017 के कुख्यात कॉन्सर्ट के बाद यह भारत में उनका दूसरा प्रदर्शन होगा, जब उन्हें अपने पूरे सेट के दौरान लिप-सिंकिंग करते हुए पकड़ा गया था.जस्टिन इस समय अपनी पत्नी हैली बीबर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.


अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी
अनंत अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति, उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं. वे 12 जुलाई को व्यवसायी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं.


संगीत समारोह शुक्रवार शाम को मुंबई के बीकेसी स्थित नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित किया जाएगा. इसमें परिवार और बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी. हाल ही में, शादी का निमंत्रण वायरल हुआ, जिसमें इस हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम की तैयारियों की झलक दिखाई गई थी.


शादी समारोह
शादी के उत्सव की योजना बहुत ही सावधानी से बनाई गई है, जिसमें पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन किया गया है. मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह या शादी समारोह के साथ शुरू होंगे और सूत्रों के अनुसार, मेहमानों को इस अवसर पर पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर शामिल होने के लिए कहा गया है.