The Buckingham Murders: करीना कपूर खान जल्द ही द बकिंघम मर्डर्स नामक एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म में नजर आएंगी. निर्माताओं ने आज नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा की है. यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना कपूर खान के दो पोस्टर शेयर किए हैं, जिनमें वे अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं. एक पोस्टर में करीना किलर लुक देती हुई नजर आ रही हैं तो दूसरे में पुलिसवाले करीना को जबरदस्ती पकड़ते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में लिखा है, "हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और करीना कपूर खान द्वारा अभिनीत #TheBuckinghamMurders 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है." फिल्म का पोस्टर शेयर होते ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है.



करीना कपूर खान , जिन्हें पिछली बार तब्बू और कृति सनोन के साथ 'क्रू' फिल्म में देखा  गया था, इस मर्डर मिस्ट्री के साथ बतौर निर्माता भी अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है. 


बकिंघम मर्डर्स में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी हैं. इसे असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, द बकिंघम मर्डर्स का विश्व प्रीमियर अक्टूबर 2023 में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. यह मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म थी.