चंडीगढ़- शादी के बाद पहली बार कैटरीना कैफ ऑन स्क्रीन दिखने वाली है. कैटरीना को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना नजर आने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म का पोस्टर मंगलवार को प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर जारी किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में है.


 



 
फिल्म पहले 15 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


 


‘फोन भूत’ का पोस्टर 
फोन भूत के पोस्टर में कैटरीना, ईशान और सिद्धांत मैचिंग ग्रीन आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं जबकि बैकग्राउंड में कई भूत दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में एक मैजिक बोर्ड के अलावा और भी बहुत कुछ है, जो फिल्म के अलौकिक तत्वों की ओर इशारा कर रहा है. फोन भूत का पोस्टर देसी घोस्टबस्टर्स की तरह लग रहा है.  


 


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


 


अनोखे किरदार गुल्लू से मिलिए...
ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है. उन्होंने फिल्म में अपने चरित्र के नाम का भी खुलासा किया. "फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है 7 अक्टूबर, 2022 को आ रहा है आपके आस-पास के सिनेमाघर! मेरे सबसे अनोखे किरदार गुल्लू से मिलिए - और उसके पूरे नाम का अनुमान लगाने की कोशिश कीजिए," उन्होंने लिखा. 


कैटरीना केफ ने भी फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. कैप्शन मे उन्होंने लिखा कि- फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है. 7 अक्टूबर, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में आ रहा है.