Arjun Kapoor and Malaika arora Photo: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. 2 दिन बाद यानी की 26 जून को वह अपना 37 वां बर्थडे मनाने वाले हैं. ऐसे में अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने उन्हें जन्मदिन से पहले ही सरप्राइज दे दिया है. साथ ही अब ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि दोनों बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पेरिस के लिए रवाना हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Hera Pheri 3 में एक बार से फिर से नजर आएंगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल


अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए अर्जुन कपूर  मलाइका के साथ दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर पेरिस के लिए निकल गए हैं. अर्जुन कपूर पेरिस में अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. अब दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. 


Himachal Weather Update: हिमाचल में अगले  2 दिन में हो सकती है बारिश, इस दिन मानसून देगा दस्तक


मलाइका तो बर्थडे के लिए इतनी एक्साइटेड हैं कि उन्होंने 72 घंटे पहले ही उन्हें सरप्राइज दे दिया. जिसकी फोटो भी अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं, इसके अलावा अर्जुन ने फ्लाइट से मलाइका की खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, इनके उत्साह पर प्यार आ रहा है.  


बता दें, मलाइका और अर्जुन को बीती रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था,  जहां अर्जुन जींस, टीशर्ट पर जैकेट कैरी किए हुए थें, तो वहीं मलाइका ने सिर्फ एक टीशर्ट और पैरों में बूट कैरी कर एयरपोर्ट पहुंच गई. 


Watch Live