Hera Pheri 3 में एक बार से फिर से नजर आएंगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल
Advertisement

Hera Pheri 3 में एक बार से फिर से नजर आएंगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल

जबरदस्त कॉमेडी-ड्रामा फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri) आज भी लोगों के दिलों में बसती है. ऐसे में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar,), परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की कॉमेडी आपको फिर से बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी.

Hera Pheri 3 में एक बार से फिर से नजर आएंगे अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल

Hera Pheri 3: जबरदस्त कॉमेडी-ड्रामा फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri) आज भी लोगों के दिलों में बसती है. ऐसे में अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar,), परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की कॉमेडी आपको फिर से बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. बता दें, इस फिल्म का तीसरा चैप्टर हम सभी के बीच आने वाला है. लोगों को हेरा फेरी के सीक्वल का बड़े बेसब्री से इंतजार था और अब फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के ये कंफर्म करने के बाद की जल्द ही दर्शकों को इस फिल्म का अलगा पार्ट देखने को मिलेगा, तब से फैंस में खुशी की लहर देखने को मिलेगी. 

बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के ये कंफर्म किया है कि हेरा फेरी 3 आएगी और पुरानी कास्ट ही एक फिर से धमाल करेगी. इस खबर के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है. उन्होंने कहा कि आपको पुरानी कास्ट यानी की अक्षय कुमार, परेश भाई, सुनील जी फिर से देखने को मिलेंगे. हम अपनी पुरानी अचीवमेंट को फॉर ग्रांटेड नहीं ले सकते हैं. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में अगले  2 दिन में हो सकती है बारिश, इस दिन मानसून देगा दस्तक

साथ ही उन्होंने कहा कि हम कुछ और लोगों को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं, जल्द ही फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट की जाएगी. जैसे ही लोगों को इस बात की खबर मिली वैसे ही लोग एक्साइटेड हो गए. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अब ये काफी ज्यादा ट्रेंड भी कर रहा है.  

Watch Live

 

Trending news