'Nigah Marda Ayi Ve' Punjabi movie OTT platform update: 'सुर्खी बिंदी' की प्रसिद्ध जोड़ी गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता (Gurnam Bhullar and Sargum Mehta) फिल्म 'निगाह मारदा आई वे' के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौटने वाले हैं. इस फिल्म का इंतज़ार साल 2021 से किया जा रहा था लेकिन अब रुपिंदर इंदरजीत द्वारा दर्शकों का इंतज़ार ख़त्म कर दिया गया है. जी हां, यह फिल्म इस सप्ताह के अंत में सिनेमागारों में रिलीज़ कर दी जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों कलाकार पहली बार 'सुर्खी बिंदी' में साथ नज़र आए थे जहां से दर्शकों ने इस जोड़ी को बहुत पसंद किया और फिर उन्होंने 'सोहरेयां दा पिंड आ गया' में भी खूब प्रशंसा बटोरी. अब एक बार फिर दर्शक इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर (Gurnam Bhullar and Sargum Mehta) को नई फिल्म  'निगाह मर्दा आई वे' में देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं.


कुछ समय पहले गुरनाम भुल्लर ने फिल्म की घोषणा करते हुए कहा था कि यह फिल्म मनोरंजन का पैकेज है. 


बताया जा रहा है कि फिल्म के अधिक विवरण और क्रेडिट के कारण इसका फिल्मांकन यूके और भारत दोनों में हुआ है. रूपिंदर इंद्रजीत, जिन्होंने इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को एक साथ अपनी फिल्म 'सुर्खी बिंदी' के ज़रिए बड़े परदे पर उतारा था, उन्होंने ही 'निगाह मर्दा आई वे' का लेखन लिखा और निर्देशिन किया है. 


यह भी पढ़ें: Punjab news: बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने की थी तैयारी, बंबीहा ग्रुप के 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार


'Nigah Marda Ayi Ve' Punjabi movie OTT platform update: कब और कहां देखने को मिलेगी फिल्म निगाह मारदा आई वे'?


17 मार्च 2023 को यह फिल्म सिनेमागारों में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. हालाकिं OTT प्लेटफार्म पर यह कब और कहां रिलीज़ की जाएगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 


यह भी पढ़ें: Mouni Roy: बीच समंदर मौनी रॉय ने बिकनी पहन दिखाए कर्वी फिगर, फोटो देख फैंस का मचला दिल