Divya Agarwal Wedding Photos: दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्व के साथ लिए 7 फेरे, देखें शादी की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस और `एमटीव स्पिट्सवीला` फेम दिव्या अग्रवाल बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के संग शादी के बंधन में बंध चुकी है. 20 फरवरी को दिव्या और अपूर्व ने अपने नए रिश्ते की शुरूआत की. दोनों ने मराठी रीति रीवाजों से मुंबई के चेंबूर में सात फेरे लिए.

रिया बावा Wed, 21 Feb 2024-1:00 pm,
1/8

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर की शादी की तस्वीरें सामने आई है. इन तस्वीरों में यह कपल प्यार में डूबे दिखे है . देखें खूबसूरत तस्वीरें... 

2/8

दिव्या ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में अपूर्व दिव्या को मंगलसूत्र पहनाते हुए दिख रहे है. दूसरी फोटो में दोनों फेरे ले रहे हैं और तीसरी फोटो में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले नज़र आ रहे हैं.

3/8

इस खास दिन के लिए कपल ने पर्पल कलर का मैचिंग आऊटफिट पहनी है. शादी में दिव्या अग्रवाल पर्पल कलर के लहंगे और दूल्हेराजा अपूर्व पर्पल कलर की शेरवानी में दिखाई दिए. तस्वीरों में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नज़र आ रहे हैं

4/8

दिव्या के इस पर्पल लहंगे पर पिंक कलर का वर्क भी हुआ है. इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने डायमंड ज्यूलरी और लाल चूड़ा वेयर किया है. चूडे़ के साथ कलीरे भी दुल्हन के मेंहदी वाले हाथों में बहुत सुंदर लग रहे है.

 

5/8

शादी मराठी रीति-रीवाजों के साथ की गई. दिव्या और अपूर्व की शादी एकदम सादे तरीके से हुई. जिसमें केवल करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही मौजूद रहे.

6/8

हल्दी लुक की बात करें तो दिव्या ने मेंहदी के लिए येलो और पिंक कलर का शरारा सूट पहना था. साथ ही हल्दी के लिए ब्लू कलर का सूट पहना था. हल्दी के लिए दिव्या ने चिप्स के पैकेट से डैकोरेशन की थी जिसने Online भी लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया.

7/8

फैंस के साथ-साथ कई सिलैब्स ने भी दिव्या और अपूर्व को बधाई दी. दिव्या की इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रिंस नरूला, नायरा बनर्जी, अशनूर कौर, मनु पंजाबी और अर्चना गौतम सहित कई सिलैब्स ने कमैंट सैक्शन में उन्हें शादी के लिए बधाई दी.

 

8/8

आपको बता दें दिव्या अग्रवाल ने पिछले साल ही बॉयफ्रैंड अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई की थी. सगाई के चलते भी एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में रहीं थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link