Rakul Preet Singh Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधने को बेताब हैं ये Couple,वेडिंग वेन्यू की झलक आई सामने, देखें तस्वीरें

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाने वाले हैं. उनकी शादी की पहली तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं जो लोगों द्वारा खूब शेयर की जा रही हैं. यहां देखें रकुल और जैकी की कुछ तस्वीरें.

रिया बावा Tue, 20 Feb 2024-1:12 pm,
1/7

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. कल इस कपल की शादी गोवा में होगी. वेडिंग वेन्यू की झलक तस्वीरें

2/7

जैकी और रकुल के शादी के वैन्यू की जो नई तस्वीरों सामने आई है, उसमें एक साइनबोर्ड दिखाई दे रहा है जो फूलों से सजाया गया है. इस साईनबोर्ड पर 'भगनानी और सिंह परिवार आपका स्वागत करता है' लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. 

3/7

एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें एक नारियल पर दोनों के नाम का पहला अक्षर 'आरपी' लिखा हुआ है. 

4/7

21 फरवरी को दोनों परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कहा जा रहा है कि उनकी इको-फ्रेंडली शादी में डिजिटल निमंत्रण शामिल होंगे और आतिशबाजी का कोई उपयोग नहीं किया जाएगा.

 

5/7

जैकी और रकुल 17 फरवरी की शाम गोवा के लिए रवाना हुए थे. दोनों कुछ दिन पहले ही शादी के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर भी पहुंचे थे. सोमवार को वरुण धवन और नताशा दलाल, ईशा देओल, भूमि पेडनेकर को भी शादी के लिए गोवा पहुंचते देखा गया.

 

6/7

चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अब इस कपल ने शादी के बंधन में बंधने का और जिंदगी भर साथ निभाने का फैसला कर लिया है. 

7/7

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी बॉलीवुड के पावर कपल में से एक है. जो आए दिन एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. दोनों  इंस्टाग्राम पर भी एक दूसरे के साथ फोटो/ वीडियो शेयर करते रहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link