Rashmika Mandanna Birthday: रश्मिका की प्रसिद्ध फिल्में, जिन्हें फैंस से मिला खूब प्यार

रश्मिका मंदाना टॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं. आज एक्ट्रेस अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. रश्मिका का जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था. फिलहाल, रश्मिका मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 में व्यस्त हैं.

राज रानी Fri, 05 Apr 2024-1:14 pm,
1/6

Animal (2023)

1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी समेत कई कलाकार शामिल थे. इस फिल्म से एक्ट्रेस को काफी प्रशंसा मिली थी.

 

2/6

Pushpa (2021)

सुकुमार द्वारा निर्देशित 2010 की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना और सह-कलाकार अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में थे. माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी द्वारा निर्मित यह फिल्म पुष्पा फिल्म श्रृंखला की पहली फिल्म है. फिल्म कहानी बताती है कि कैसे पुष्प राज नाम का एक कुली लाल चंदन की तस्करी करने वाले संगठन में प्रमुखता से उभरता है. लाल चंदन एक दुर्लभ लकड़ी है जो विशेष रूप से आंध्रप्रदेश के तिरूपति की शेषचलम पहाड़ियों में उगती है. 

3/6

Sarileru Neekevvaru (2020)

2020 की 'सरिलेरु नीकेवरु' एक तेलुगु भाषा की एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन अनिल रविपुडी ने किया है. रश्मिका मंदाना और सह-कलाकार महेश बाबू फिल्म के मुख्य सितारे हैं. ₹75 करोड़ के प्रोडक्शन बजट वाली इस फिल्म का प्रीमियर 11 जनवरी, 2020 को हुआ था. जब यह पहली बार रिलीज हुई, तो फिल्म के हास्य, प्रदर्शन, सिनेमैटोग्राफी और एक्शन दृश्यों ने प्रशंसा हासिल की. फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही और विश्व स्तर पर ₹260 करोड़ से अधिक की कमाई की. 

4/6

Bheeshma (2020)

वेंकी कुदुमुला द्वारा निर्देशित 2020 तेलुगु भाषा की रोमांटिक एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'भीष्म' का निर्माण और निर्देशन भारत में सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा किया गया था. सहायक भूमिकाओं में संपत राज, अनंत नाग, जिशु सेनगुप्ता, वेनेला किशोर और सह-कलाकार नितिन के अलावा, फिल्म में रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिका में हैं. 21 फरवरी, 2020 को भीष्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.

 

5/6

Geetha Govindam (2018)

गीता गोविंदम 2018 की एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन परशुराम ने किया है. इस तेलुगु भाषा की रोमांटिक कॉमेडी में रश्मिका मंदाना और सह-कलाकार विजय देवरकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ₹132 करोड़ की कमाई की, जो इसके ₹5 करोड़ के बजट से कहीं अधिक है. 

6/6

Dear Comrade (2019)

डियर कॉमरेड 2019 की तेलुगु भाषा की रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है. बिग बेन सिनेमाज और माइथ्री मूवी मेकर्स निर्माता हैं और भरत कम्मा ने इसका निर्देशन किया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना, श्रुति रामचंद्रन और सह-कलाकार विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म तेलुगु के साथ-साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब संस्करण में रिलीज की गई थी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link