Prince-Yuvika Daughter First Photo: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अपनी नवजात बेटी के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है. सोमवार को इंस्टाग्राम पर दोनों ने पोस्ट शेयर की, लेकिन बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया. युविका चौधरी ने 19 अक्टूबर को एक बच्ची को जन्म दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिंस नरूला, नवजात शिशु के साथ युविका की पहली पोस्ट
यह फोटो अस्पताल में क्लिक की गई थी, जिसमें युविका को मरीज की वर्दी पहने देखा गया था. वह अस्पताल के बिस्तर पर प्रिंस के बगल में बैठी थी, जिसने बच्चे को अपनी बाहों में पकड़ रखा था. उसने काले और सफेद रंग की पोशाक और सफेद टोपी पहनी थी. दोनों ने बच्चे को देखा. बच्चे के चेहरे पर एक बेबी इमोजी जोड़ने के लिए फोटो को एडिट किया गया था.



सेलेब्स ने बरसाया प्यार
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया लेकिन नज़र ताबीज और लाल दिल वाले इमोजी जोड़े. उन्होंने 1976 की फिल्म कभी-कभी से लता मंगेशकर का गाना मेरे घर आई एक नन्ही परी भी जोड़ा. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए माही विज ने लिखा, "स्वागत है राजकुमारी." नील नितिन मुकेश और संभावना सेठ ने लाल दिल वाली इमोजी पोस्ट कीं.


प्रिंस नरूला ने एक कार्यक्रम में अपने पिता बनने की घोषणा की
हाल ही में, 20 अक्टूबर को पुणे में रोडीज के ऑडिशन के दौरान फिल्माए गए एक वीडियो में प्रिंस ने उत्साही भीड़ के सामने यह बड़ी घोषणा की. दर्शकों से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं आप लोगों को एक खुशखबरी दे रहा हूं कि मैं बाप बन गया हूं."