Surbhi jyoti Wedding: 'कुबूल है' फेम सुरभि ज्योति इस साल मार्च में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी करने वाली थीं. हालांकि, इस जोड़े ने अपने खास दिन को टाल दिया और अब कथित तौर पर इस महीने के अंत में शादी के बंधन में बंधेंगे. एक नई रिपोर्ट में जोड़े के बड़े दिन की थीम और जगह का खुलासा किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरभि ज्योति जिम कॉर्बेट में शादी के बंधन में बंधेंगी
जोड़े के करीबी सूत्रों ने एक मीडिया प्रकाशन को बताया है कि वे 27 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी समारोह जिम कॉर्बेट के एक आलीशान रिसॉर्ट में होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी समारोह स्थिरता थीम पर आधारित होगा और प्रकृति को श्रद्धांजलि होगी.


सुरभि ज्योति और सुमित सूरी ने कथित तौर पर 'पर्यावरण के अनुकूल' रस्में चुनी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोड़े के करीबी दोस्तों और परिवार के लिए कई अन्य समारोह आयोजित किए जाएंगे.


कैसे मिले सुरभि ज्योति और सुमित सूरी?
ऐसा कहा जाता है कि इस जोड़े ने हनजी - द मैरिज मंत्रा के लिए एक साथ मिलकर काम किया था, जिसमें उन्होंने दूल्हा-दुल्हन की भूमिका निभाई थी. वे सेट पर एक-दूसरे के करीब आए और शूट पूरा करने के बाद अपनी पहली डेट पर गए. तब से, यह जोड़ा मजबूती से आगे बढ़ रहा है और उन्होंने शादी करने का फैसला किया है.


सुरभि ज्योति और सुमित सूरी का प्रदर्शन
सुरभि ने 'क़ुबूल है' में जोया के किरदार से प्रसिद्धि पाई, जो उनके डेब्यू धारावाहिक की शुरुआत थी. तब से वह 'कोई लौट के आया है', 'तन्हाइयां', 'इश्कबाज' और 'नागिन 3' जैसे शो का हिस्सा रही हैं. दूसरी ओर, सुमित को वेब सीरीज 'द टेस्ट केस' जैसे प्रोजेक्ट में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है. वह 'बबलू हैप्पी है', 'व्हाट द फिश' और 'वार्निंग' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं.