Ranbir Kapoor Brand ARKS: रणबीर कपूर शनिवार यानी 28 सितंबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड ARKS को पेश किया. रणबीर ने सबसे पहले निखिल कामथ के पॉडकास्ट पर बताया था कि वह जल्द ही अपना लाइफस्टाइल ब्रांड लॉन्च करेंगे और फैन्स को आखिरकार अपने ब्रांड के लिए रणबीर के विजन की झलक मिल गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रांड के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने आज अपना पहला पोस्ट शेयर किया, जिसका शीर्षक था, "संस्थापक से मिलिए. वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं." वीडियो में रणबीर को घास के मैदान में लेटे हुए दिखाया गया है, जो अपने ब्रांड का लोगो बनाने के लिए नक्षत्रों का पता लगा रहे हैं.
वीडियो यहाँ देखें:



पेज पर 24 हजार फ़ॉलोअर्स हो चुके हैं. पेज किसी भी अकाउंट को फ़ॉलो नहीं करता है. रणबीर की पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कमेंट में आग वाले इमोजी बनाकर वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. उनकी माँ और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने लिखा, "गुड लक."


सोनम कपूर के साथ आई संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से रणबीर कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्टर ने अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है. रॉकस्टार, बर्फी, ब्रह्मास्त्र, बचना ऐ हसीनों, ये जवानी है दीवानी और एनिमल जैसी फिल्मों में उनकी बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें आज एक स्टार बना दिया है. फिल्म इंडस्ट्री में अपने 16 साल के सफर में रणबीर कपूर ने कई ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट दिए हैं, जिसमें उन्होंने अपनी उल्लेखनीय बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिभा का प्रदर्शन किया है. इंटेंस ड्रामा से लेकर हल्की-फुल्की कॉमेडी तक, उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है. प्रशंसक अब उन्हें लाइफस्टाइल स्पेस में कदम रखते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं.


इस बीच, फिल्मों की बात करें तो, मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर धूम 4 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो आधिकारिक तौर पर आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में वाईआरएफ में प्री-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश कर चुकी है.