नई दिल्ली: यह तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर शिल्पा शेट्टी का फैशन स्टाइल हमेशा सुर्खियों में रहता है. इतना ही नहीं शिल्पा अपने स्टाइल और लुक्स के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बीते बुधवार रात को शिल्पा दबंग टूर (Dabang Tour) के लिए रियाद के लिए रवाना हुई है. इसी दौरान पैपराजी ने कलीना एयरपोर्ट पर शिल्पा को कैप्चर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन, इस दौरान शिल्पा के जूतों ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. क्योंकि शिल्पा के दोनों पैरों में अलग-अलग रंग के स्नीकर (sneaker) पहने हुए थे. इसी के साथ शिल्पा ने ब्लैक लैदर जैकेट, व्हाइट टॉप, ब्लैक treggings के साथ पहनकर पूरा किया. ऑरेंज हैंडबैग और ईविल आई नेकलेस उनके लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे थे.



बता दें कि शिल्पा के इस नए अवतार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुई शिल्पा की फोटो उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. शिल्पा की फोटो पर एक यूजर्स ने शिल्पा को लेडी रणवीर सिंह कहा. तो दूसरे यूजर ने शिल्पा का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ये अलग-अलग जूते कौन से मंदिर से चुराए हैं. तो वहीं, किसी ने शिल्पा को कार्टून के नाम से बुलाया. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों टीवी शो को जज कर रही है और इस वो सलमान खान के दबंग टूर का हिस्सा बनी हैं.


WATCH LIVE TV