नई दिल्लीपोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सभी रियलिटी शो से दूरी बना ली थी. लेकिन, एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी उसी अंदाज में शो 'सुपर डांसर' में वापसी करने जा रही हैं. पहले तो खबरे सामने आई थी कि मेकर्स शो से शिल्पा को रिप्लेस कर सकते हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मगर शिल्पा की वापसी ने सभी खबरों पर रोक लगा दी है. खबरों की मानें तो शिल्पा ने बीते मंगलवार को आने वाले एपिसोड की शूटिंग खत्म की है और वो इस एपिसोड में इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन के साथ इस शो में धांसू एंट्री मारने वाली है. उनके इस मुश्किल वक्त में शिल्पा की वापसी कैसी होगी ये देखना बेहद ही खास होगा.


ये भी पढ़ेः Horoscope 18 August 2021: बुधवार के दिन ये 2 राशि वाले लोगों पर आ सकती हैं बड़ी मुसीबत, लेकिन इनको मिलेगी सफलता


जानें, शो से क्यों गायब हो गई थीं शिल्पा


बताते चले कि शिल्पा शिट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी बनाने के मामले मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था और तभी से उन्होंने सभी जगह और शो से दूरी बना ली थी. लेकिन, अभी भी कुछ लोग शिल्पा के विरोध में हैं और उनके खिलाफ वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. तो वहीं, कुछ लोगों ने पति द्वारा की गई  हरकतों का गुस्सा निकाला.


WATCH LIVE TV