Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर , जिनके बारे में अफवाह है कि वे राहुल मोदी को डेट कर रही हैं, ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ एक मजेदार सेल्फी शेयर की है, जो उनके रिश्ते की पुष्टि करती है. जिस चीज ने सब का ध्यान खींचा, वह था कैप्शन. श्रद्धा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार," इसके साथ ही उन्होंने हंसी वाला इमोजी और लाल दिल वाला इमोटिकॉन भी जोड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पिछले साल श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को कई मौकों पर एक साथ देखे जाने के बाद डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं थी. वे मार्च में एक दोस्त की शादी में भी शामिल हुए थे. अफवाहें तब चरम पर पहुंचीं जब अभिनेत्री ने एक साथ छुट्टियां मनाने की तस्वीरें साझा कीं थी.


मई में फिर से, श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला में एक संकेत दिया था. तस्वीरों में, वह स्टारफिश और शंख प्रिंट से सजी बैंगनी नाइटसूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उनके अलग-अलग एक्सप्रेशंस के अलावा, उन्होंने जो नेकलेस पहना था, उसने सभी का ध्यान खींचा. नेकलेस में 'R' अक्षर का लॉकेट था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "कुछ नहीं वो श्रुंदय है तो कुछ नहीं कर रही."