Sidharth Malhotra Yodha Movie: सिद्धार्थ मल्होत्रा हमेशा चर्चे में रहते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वो और कियार को फैंस बॉलीवुड के बेस्ट कपल मानते हैं. लोग उनकी बात, फोटो और वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. ऐसे में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछले लंबे समय से अपनी मचअवेटेड फिल्म 'योद्धा' का पोस्टर सामने आया है. जिसे लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. वहीं, पोस्टर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूवी के इस नए पोस्टर को बेहद रोमांचक तरीके से आउट किया गया है. जिसे खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरफ से आसमान में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है. बता दें कि फिल्म का पोस्टर को 13 हजार फीट की ऊंचाई से दुबई में लॉन्च किया गया है. जिसे देख फैंस और बॉलीवुड के स्टार इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


करण जौहर ने भी वीडियो को शेयर किया है. साथ ही कहा कि 'योद्धा' ने 13,000 फीट की ऊंचाई पर पहली हिंदी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करके इतिहास रच दिया है.  इस वीडियो में पोस्टर लॉन्च करने के लिए दुबई में स्काइडाइविंग करते लोग नजर आ रहे हैं. 


वीडियो टीम के लोग हाथ में पोस्टर लेकर फ्लाइट से कूदते हुए दिखाई दे रही हैं. फिल्ममेकर ने अपनी टीम की मदद से 'योद्धा' के पोस्टर को लॉन्च किया. उन्होंने लिखा, 'एड्रेनालाईन से भरी सवारी को आपकी स्क्रीन पर 'एयरड्रॉपिंग' करने जैसा पहले कभी नहीं हुआ. योद्धा का टीजर 19 फरवरी को रिलीज होगा.'  बता दें कि 13 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  



 
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार,  सिद्धार्थ ने कहा, 'यह ऊंची उड़ान वाला पोस्टर लॉन्च सिर्फ शुरुआत है ऐसे में धमाके और आश्चर्य आगे भी देखने को मिलेंगे. जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आएंगी.