Sonakshi Sinha Karva Chauth Look: देशभर में आज करवा चौथ की धूम देखने को मिल रही है. फिल्म जगत के तमाम सितारे भी उत्साह के साथ करवा चौथ का पर्व मना रहे हैं. शादी के बाद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का यह पहला करवा चौथ है. सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर अपने करवा चौथ लुक की झलक दिखाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से 23 जून, 2024 को शादी की थी. ऐसे में यह उनका पहला करवा चौथ है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी ने लाल रंग की साड़ी पहने एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है 'आज और हर रोज आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रही हूं. एक्ट्रेस ने लिखा यह मंगलसूत्र पति जहीर इकबाल के प्यार का प्रतीक है. ये मंगलसूत्र हमारे एक-दूसरे के प्रति वचन को याद दिलाता है.'


Karwa Chauth Ka Rashifal: इन राशि की महिलाओं के लिए लकी है ये करवाचौथ


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी. इसके बाद कपल ने एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन भी किया था, जिसमें फिल्म जगत के तमाम सितारों ने शिरकत कर कपल को आशीर्वाद दिया था.


कपल ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था 'इसी दिन (23.06.2017), हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को देखा था और एक-दूजे को जीवनसाथी बनाने का फैसला लिया था. पोस्ट में आगे लिखा, 'आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों के बीच जीत के साथ मार्गदर्शन दिया, जहां हम दोनों परिवार और भगवान के आशीर्वाद से अब पति-पत्नी हैं.'


सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में हॉरर-कॉमेडी 'काकुड़ा' में नजर आई थीं, जिसका प्रीमियर 12 जुलाई, 2024 को ZEE5 पर हुआ था. अदाकारा को संजय लीला भंसाली की ओटीटी सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में निभाए किरदार को लेकर काफी सराहा भी गया था. इसमें उन्होंने रेहाना और फरीदन की दोहरी भूमिका निभाई थी.


(आईएएनएस)