Stree 2 OTT Platform Streaming: 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' ने 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए बॉलीवुड में प्रभावशाली प्रवेश किया है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के शानदार अभिनय के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की उल्लेखनीय सहायक भूमिकाओं से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉक्स ऑफिस पर सफलता के अलावा, 'स्त्री 2' में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकारों ने भी फिल्म की प्रशंसा में अपना योगदान दिया है. फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया जैसे सितारों की कैमियो उपस्थिति भी शामिल है, जो इसकी अपील को और बढ़ाती है.


किस OTT प्लेटफॉर्म पर देखें
जैसा कि प्रशंसकों को इसकी डिजिटल रिलीज का बेसब्री से इंतजार था, 'स्त्री 2' आधिकारिक तौर पर 'अमेजन प्राइम वीडियो' पर रिलीज हो गई है. दर्शक इस फ़िल्म को ₹349 में किराए पर ले सकते हैं, जो एक बार देखने के बाद 48 घंटे तक की पहुँच प्रदान करता है. जो लोग इंतज़ार करना चाहते हैं, उनके लिए यह फ़िल्म दशहरा उत्सव के साथ 11 अक्टूबर, 2024 से मुफ़्त स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.


हालांकि यह फिल्म अब घर पर भी देखी जा सकती है, लेकिन यह सिनेमाघरों में चल रही है, जिससे बॉक्स ऑफिस पर इसकी सफलता से चूकने वाले दर्शकों को अपने घर बैठे ही रोमांच का अनुभव करने का मौका मिल रहा है. मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी 'स्त्री 2' प्रशंसकों के बीच अपनी जगह बनाए हुए है और डिजिटल दुनिया में आने के बाद भी इसकी लोकप्रियता बरकरार रहने की उम्मीद है.