Upasana singh: कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ यानी एक्ट्रेस उपासना सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में मिस यूनिवर्स-2021 हरनाज कौर संधू के खिलाफ केस दर्ज कराया है, जिसकी आज चंडीगढ़ जिला अदालत में सुनवाई हुई थी. उपासना सिंह ने हरनाज कौर संधू के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने और नुकसान के हर्जाने का दावा करते हुए याचिका दायर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरजान कौर पर लगा गंभीर आरोप 
बात दें, उपासना सिंह पंजाबी फिल्‍मों में बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर भी काम करती हैं. उपासना ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया है कि हरजान ने उनकी एक फिल्म में काम करने के लिए कहा था, लेकिन जब फिल्म बन गई तो वह उसके प्रमोशन के लिए आगे नहीं आईं. इतना ही नहीं हरजान ने उपासना का फोन उठाना भी बंद कर दिया, फिल्म का प्रमोशन न होने से उन्हें काफी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा है. उपासना का कहना है उनके पास इस बात को साबित करने के सारे सबूत भी हैं.


ये भी पढ़ें- Punjab himachal rain alert: पठानकोट में हुई मूसलाधार बारिश के बाद पंजाब हिमाचल में हैवी रेन अलर्ट


क्या है पूरा मामला?
दायर की गई याचिका के मुताबिक, साल 2021 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब अपने नाम किया. उसी वक्त उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन कर दिया था. उपासना का कहना है कि उन्हें 'बाई जी कुटणगें' नाम से एक पंजाबी फिल्म बनानी थी. इस फिल्म में उन्होंने हरजान को लीड रोल दिया था. एंग्रीमेंट के अनुसार उन्हें फिल्म के प्रमोशन के दौरान हर एक्टिविटी में मौजूद रहना था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. उपासना ने कहा कि हरजान ने न तो फिल्म का कोई पोस्ट शेयर किया और न ही वह इस फिल्म के बारे में किसी से बात करती हैं. 


WATCH LIVE TV