Virat Kohli-Anushka Sharma Welcomed Baby Boy: क्रिकेट स्टार विराट कोहली और उनकी पत्नी, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आज, यानी 20 फरवरी को दूसरे बच्चे के जन की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पफर एक पोस्ट सांझा की है, जिसका नाम उन्होंने 'अकाय' रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोहली द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए नोट के अनुसार, बच्चे का जन्म 15 फरवरी को हुआ था. यह दंपति की दूसरी संतान है. इससे पहले जनवरी 2021 में, उन्हें एक बेटी हुई थी, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा.



इस्टाग्राम पर कोहली और अनुष्का द्वारा शेयर किए गए नोट में लिखा गया है, "अत्यधिक खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है."


"हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें, प्यार और आभार, विराट और अनुष्का."



रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि इसी विशेष रूप से, कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज़ को छोड़ दिया था और अटकलें लगाई जा रही थी कि वह और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, जो सही साबित हुआ.