नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद : दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी तस्वीर देखकर सभी हैरत में पड़ जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या एक मां भी ऐसा कर सकती है. जी हां यह हैरान करने वाली तस्वीरें फरीदाबाद की हैं और इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में एक महिला अपने बेटे को साड़ी से बांधकर दसवें फ्लोर से लटकाते हुए दिखाई दे रही है. गनीमत रही कि कोई चूक नहीं हुई और महिला ने बच्चे को दोबारा सही सलामत ऊपर खींच लिया गया. अगर थोड़ी भी चूक होती तो बच्चे की जान जा सकती थी.


मामला फरीदाबाद के सेक्टर-82 स्थित फ्लोरिडा सोसायटी का है. मुनेश शर्मा नाम की महिला दसवीं मंजिल पर रहती है, जिसका कोई कपड़ा उसके नीचे वाले फ्लोर पर गिर गया था और उस फ्लोर में ताला लगा हुआ था. महिला को वहां से अपना कपड़ा लाने का एक अजीबोगरीब और दिल दहलाने वाला आइडिया दिमाग में आया.


WATCH LIVE TV 



महिला ने अपने बेटे को एक साड़ी से बांधकर नौवें फ्लोर तक लटका दिया. इस दौरान जिसने भी उसे ऐसा करते देखा, इसकी एक पल के लिए सांसें थम गईं. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद महिला अपने किए पर पछता रही है.


सोसायटी ने थमाया नोटिस 


वहीं सोसायटी में रहने वाले परवीन सारस्वत ने बताया कि ये घटना 6 या 7 तारीख की है. जब महिला ने अपने बेटे को साड़ी से बांधकर साड़ी लेने के लिए लटकाया था. उस महिला ने नीचे वाले फ्लोर से साड़ी लेने के लिए किसी से कोई संपर्क नहीं किया और सेल्फ डिसीजन लिया, जो खतरनाक साबित हो सकता है. फिलहाल बिल्डिंग की तरफ से महिला को ऐसा करने पर नोटिस दिया गया है.