राकेश भयाना/ पानीपत : जाटल रोड पर शुक्रवार को कारपेट फैक्ट्री मे आग लगने के बाद आज प्रशासन की टीम वहां से बेघर हुए लोगों का दुख-दर्द सुनने और हालात का जायजा लेने के लिए पहुंची. जिला प्रशासन की ओर से पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के कार्यकारी अभियंता रामपाल सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने फैक्ट्री के पास मौजूद घरों में हो रहे नुकसान का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि उपायुक्त के आदेश पर अधिकारियों की टीम गठित की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

WATCH LIVE TV



फिलहाल स्थिति खतरनाक बनी हुई है. आसपास के मकानों के लिए काफी जोखिम बना हुआ है. विशेषज्ञों की राय के बाद जब तक फैक्ट्री को गिराया नहीं जाता, तब तक स्थिति को सामान्य नहीं कहा जा सकता, जिसमें 8 से 10 दिन लगने की संभावना है.


प्रशासन ने बेघर हुए लोगों को 10 दिनों तक घर जाने की अनुमति नहीं मिलेगी. फिलहाल टीम ने मौके का मुआयना किया है, जिसकी रिपोर्ट उपायुक्त को सौंपी जाएगी।


आग बुझ गई पर खतरा बरकरार 


वहीं फायर ऑफिसर रामेश्वर ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन फैक्ट्री में मौजूद कारपेट से अभी धुआं निकल रहा है. आग पर काबू पाने में अब तक 200 से अधिक गाड़ियां लग चुकी है. सुरक्षा के मद्देनजर अभी 3 गाड़ियां मौके पर खड़ी की गई है. आग बुझ चुकी है लेकिन अभी खतरे की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.