यमुना नगर : हरियाणा के यमुना नगर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 59 सेकंड के इस वीडियो में एक सरकारी बैंक का मैनेजर एक किशोर को पीटते हुए दिख रहा है.यह वीडियो पीएनबी बैंक ब्रांच का प्रतीत हो रहा है. इसमें भीड़ के बीच एक युवक खड़ा है और एक शख्स चेंबर से निकलकर उसे थप्पड़ लगाता हुआ नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर ही खड़ा एक अन्य शख्स अपने मोबाइल से यह सारा घटनाक्रम रिकॉर्ड करते हुए आरोप लगा रहा है कि पाबनी ब्रांच के मैनेजर द्वारा एक युवक को पीटा जा रहा है. इस दौरान युवक को पीटने वाले शख्स की नजर वीडियो बनाने वाले व्यक्ति पर पड़ जाती है और वह उसके पीछे दौड़ पड़ता है.


WATCH LIVE TV 



अपनी तरफ आक्रामक तेवरों के साथ आते शख्स को देख वीडियो बनाने वाला युवक वहां से भाग जाता है और भागते हुए मदद की गुहार लगाता है कि युवक को पीटने के बाद बैंक मैनेजर अब उसे पीटने के लिए पीछे दौड़ रहा है. इस दौरान वीडियो में एक बैंक का बोर्ड नजर आता है जो देखने में पंजाब नेशनल बैंक पाबनी कलां का है.


इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है मगर इस वीडियो में यह साफ नहीं हो पा रहा है कि अगर यह मारपीट बैंक के अंदर हुई है तो उसके पीछे कारण क्या था. फिलहाल पुलिस को किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है और न ही किसी बैंक की तरफ से कोई बयान जारी किया गया है. फिलहाल थप्पड़बाज बैंक मैनेजर की गुंडई शीर्षक से यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.