Rajasthan- मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- सुधर जा नहीं तो मौत के घाट उतार देंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2233451

Rajasthan- मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- सुधर जा नहीं तो मौत के घाट उतार देंगे

Babulal Kharadi News: राजस्थान के टीएडी मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह धमकी सोशल मीडिया पेज पर दी गई है. दरअसल बाबूलाल खराड़ी की ओर से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया गया था. 

Babulal Kharadi news

Babulal Kharadi News: राजस्थान के टीएडी मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह धमकी सोशल मीडिया पेज पर दी गई है. दरअसल बाबूलाल खराड़ी की ओर से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया गया था. जिस पर कमेंट करते हुए अज्ञात युवक ने लिखा कि..... राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और समय रहते नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है. और बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा.

धमकी देने वाले ने आगे लिखा है कि, जो तूने आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है, उसका नतीजा तेरे सामने होगा, आदिवासियों को जबरदस्ती हिंदू धर्म में घुसाने का काम कर रहा है, वह जितना हो सके उतना जल्दी उसे मुद्दे से हट जा, नहीं तो भगवान राम को प्यार हो जाएगा. आदिवासी हिंदू धर्म को नहीं मानता. आदिवासी प्रकृति पूजक, उसकी संस्कृति हिंदू धर्म से अलग, जय जोहार. राजनीति करनी है धर्म के नाम पर मत कर, बस तू खराड़ी लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले तेरा परिणाम आ जाएगा. 

 

बाबूलाल खराड़ी ने बताया कि यह कमेंट उनकी पोस्ट पर तीन दिन पहले किया गया. लेकिन उनके बेटे ने इसे शुक्रवार को देखा. इसके बारे में उन्हें जानकारी दी. इस पर खराड़ी ने आईजी अजयपाल लंबा और एसपी योगेश गोयल को अवगत कराया. खराड़ी ने कोटडा थाने में युवक की खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया. आपको बता दे कि बाबूलाल खराड़ी को इस तरह से जान से मारने की धमकी पहले भी दी चुकी है.

fallback

मंत्री से मिली शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मालूम हो कि राजस्थान के मंत्री बाबूलाल खराड़ी अपनी सादगी के लिए मशहूर हैं. वो चौथी बार विधायक बने हैं. लेकिन आज भी अपने केलूपोश (झोपड़ी) मकान में रहते हैं. यह सादगी और सरलता ही उनकी पहचान है. उनके इसी व्यवहार को लेकर पार्टी के कई बड़े नेता इनकी तारीफ कर चुके हैं.

Trending news