Sonu Sood in Manali: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं. लोग उन्हें गरीबों का मसीहा कहते हैं. उन्होंने कोरोना काल से लेकर अब तक न जानें कितने लोगों की मदद की है और आज भी वो मदद करने में पिछे नहीं हटते हैं. वहीं इस बीच एक्टर हिमाचल पहुंचे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, इतना बिजी शेड्यूल होने के बाद भी सोनू अपने वर्कआउट के लिए समय निकाल ही लेते हैं और लोगों को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित भी करते हैं. एक्टर ने हिमाचल से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मनाली की वादियों में वर्कआउट करते हुए नजर आए. 


वहीं अब उन्होंने दूसरा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक भुट्टे की थेले पर पहुंचते हैं और भुट्टा बेचने वाले से बात करते हैं. सबसे पहले एक्टर उससे नाम पूछते हैं, और वीडियो पास से बनाने को बोलते हैं और बोलते हैं, कि इनका भुट्टा का शोरूम है. इसके बाद एक्टर उससे पूछते हैं, कि आप कहां रहते हैं, तो दुकानदार बताता है कि वो यूपी के जौनपुर से हैं. फिर एक्टर भुट्टा के दाम पूछते तो भुट्टा वाला बोलता 50 रुपये. ऐसे में मजाक में सोनू चौंक जाते हैं, और फिर बोलते नहीं तुम मेहनत कर रहे 75 का बेचो. 


Chamba Hatyakand: चंबा में हुए मनोहर हत्याकांड के खिलाफ बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने निकाली रैली


वीडियो में सोनू कहते हैं कि तुम्हारे कितने भाई बहन है, तो भुट्टा वाला बोलता भाई बहन है. इसके बाद वो उसकी शादी का बोलते , तो उसका जवाब आता कि अभी शादी नहीं किए है. इसपर एक्टर बोलते हैं कि जल्दी कर लें. लड़की खोजो, साथ ही सोनू वीडियो में बोलते हैं, कि कोई लड़की है तो बताई हमारे भाई के लिए. इसके बाद सोनू सूद भुट्टा खाते हैं. 


वहीं, वीडियो सामने आते ही फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. फैंस जमकर वीडियो पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं. कि इंसान हो तो सोनू सूद जैसा. जहां जाते हैं वहां लोगों की मदद करते हैं.