Pakistani Ballon in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh News) के हमीरपुर जिले में एक गुब्बारे ने सबको हैरान कर दिया है. बता दें, हमीरपुर जिला के टौणी देवी के पास एक पेड़ के नजदीक पाकिस्तानी गुब्बारा (Pakistani Ballon) मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद लोगों में डर का माहौल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sonnalli Seygall in Maldives: पति संग हनीमून पर निकली सोनाली सहगल, मालदीव से शेयर की खूबसूरत फोटो


जानकारी के अनुसार,  सोमवार सुबह के समय गांव ठाणा लोहारा में पेड़ के करीब एक ड़े अक्षरों में पीएआईए लिखा एरोप्लेन नुमा गुब्बारा लोगों ने देखा. जिसके बाद लोगों की भीड़ इक्ठ्ठा हो गई. ऐसे में इस गुब्बारे की जानकारी लोगों ने तुरंत पुलिस (Hamirpur Police) को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गुब्बारे केा कब्जे में लिया है.


Tomato Rate: टमाटर के दामों में आया भारी उछाल, 80 से 120 रुपये किलो बिक रहा टमाटर


इस मामले की जानकारी देते हुए हमीरपुर के एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि थाना लोहारा गांव में पेड़ के ऊपर एरोप्लेन जैसा गुब्बारा मिला है.  पुलिस इसकी जांच कर रही है. ऐसा मामला पहले भी  हमीरपुर जिला में देखने को मिला था. पहले भी पाकिस्तानी गुब्बारों से लोगों में दहशत का माहौल बना था. 


Himachal Flood News: हिमाचल में बारिश-बाढ़ और लैंडस्लाइड ने मचाया कहर, ऑरेंज अलर्ट जारी


इसके साथ ही एसपी हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा कहना है कि पाकिस्तानी गुब्बारे कई बार हवा के साथ भारत की सीमा में प्रवेश कर जाते हैं. उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि वह इस तरह की घटना होने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें. ऐसी स्थिति में लोगों को डरने की जरूरत नहीं है.