Amritpal Singh Latest Update: पंजाब पुलिस (Punjab Police) से भाग रहे भगोड़े अलगाववादी अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को लेकर यह खबर सामने आई थी कि वह बुधवार को आत्मसमर्पण कर सकता है. ऐसे में पुलिस की हलचल बढ़ गई है. वहीं, वारिस पंजाब दे का प्रमुख (Waris Punjab De Chief) अमृतपाल का नया वीडियो सामने आता है.  इस वीडियो में एक बार फिर वह पुलिस सिस्टम को चुनौती देता दिख रहा है.  इस वीडियो में वह कह रहा है कि मेरी गिरफ्तारी ऊपरवाले के हाथ में है. इतना ही नहीं वह कहता है कि कोई मेरा कोई बाल बांका नहीं कर सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Teeth Cavity: दांत में कैविटी की समस्या ये आप भी हैं परेशान, तो इन तरीकों से करें दूर


आज के इस खबर में जानिए भगोड़े अमृतपाल के फ़रार होने की इनसाइड स्टोरी...


खलिस्तानी समर्थक अमृतपाल को गिरफ्तार करने जब पंजाब पुलिस पहुंची तो अमृतपाल 18 मार्च को जालंधर के शाहाबाद के लिए अपने कुछ साथियों के साथ निकला...अलग अलग गाड़ियों से भागने के बाद वो 19 मार्च को पटियाला पहुंच गया. इसके बाद अमृतपाल को सरगर्मी से तलाश रही पुलिस से बचने के लिए अमृतपाल ने पंजाब के बॉर्डर को क्रॉस करने के लिए अपनी गाड़ियों को छोड़ बस को चुना और 20 मार्च को हरियाणा रोडवेज़ की बस से वो अपने साथी के साथ हरियाणा के कुरुक्षेत्र पहुंच गया. 


 Man Impotent Problem: हर मर्द को पता होना चाहिए नपुंसकता के ये कारण


कुरुक्षेत्र के बाद अमृतपाल 21 मार्च को अपने साथी पप्पलप्रीत सिंह के साथ दिल्ली पहुंचा और पूर्वी दिल्ली के रमेश नगर में रुका.  वहीं, 23 मार्च को अमृतपाल अपने साथी के साथ उत्तराखंड के उधमसिंह नगर पहुंच गया. जहां कुछ दिन रुकने के बाद अमृतपाल 28 मार्च को वापस पंजाब के होशियारपुर आ गया और 29 मार्च को पंजाब की ही एक गुमनाम जगह पर एक वीडियो रिकॉर्ड कर उसे जारी किया. 


Watch Live