अरविंदर सिंह/हमीरपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर ने आज हमीरपुर में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर जिला भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत की. इस मौके पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सदस्यता अभियान प्रभारी राजेश ठाकुर ने उनकी सदस्यता की पर्ची काटी. सदस्यता अभियान कार्यक्रम की शुरुआत के दौरान हमीरपुर संसदीय क्षेत्र प्रभारी सुमित शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष देशराज शर्मा, पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, पूर्व विधायक डॉ. अनिल धीमान, पूर्व विधायक उर्मिल ठाकुर, पूर्व विधायक कमलेश कुमारी सहित सभी मोर्चो व प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर ने सदस्यता अभियान में उनके रेफरल कोड से सदस्यता ग्रहण करने वाले सदस्यों को नीम का पौधा भी भेंट किया. पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने 16 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है, जिसके लिए कार्यकर्ताओं में जोश है.


ये भी पढ़ें- अपने अधिकारों के लिए लगातार संघर्ष कर रहे श्री रेणुका जी बांध के विस्थापित


उन्होंने कहा कि पार्टी हर बूथ से 200 सदस्य बनाएगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक लाख युवाओं को राजनीति में लाने की घोषणा को देखते हुए अधिक से अधिक युवा सदस्य बनाए जाएंगे. इसके साथ ही कहा कि महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने की ओर कदम बढ़ाए हैं और सदस्यता अभियान में इस ओर भी जोर दिया जाएगा.


इसके अलावा उन्होंने बंगाल में महिला डॉक्टर की हत्या मामले पर कहा कि जिस प्रदेश की मुख्यमंत्री एक महिला हो और उस प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित ना हों तो उस प्रदेश की हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है. आज जो हालात बंगाल में हो रहा है उसे सारा देश देख रहा है. महिलाओं और बेटियों को न्याय दिलाने के लिए अगर सड़कों पर उतरना पड़े तो इससे बड़ा दुर्भाग्य इस देश में और कुछ नहीं हो सकता है.


ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल की 03 रंगमंच व फिल्मी हस्तियां राज्य सरकार द्वारा प्रदत्त सम्मान करेंगी


पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि ऐसा नहीं है कि इस देश में ऐसे मामलों को लेकर कानून नहीं है कानून है, लेकिन जरूरत इनके सख्ती से पालन करने और करवाने की है. उन्होंने खेद व्यक्त करते हुए कहा कि दुख की बात है कि जो घटनाएं लगातार पिछले कुछ समय से बंगाल में हो रही हैं उससे पूरा देश शर्मसार हो रहा है. दोषियों के खिलाफ समय पर कार्यवाही नहीं हो पा रही है, जिससे पीड़ितों को न्याय नहीं मिल रहा है.
 
सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के इतिहास में कभी ऐसा दिन नहीं आया जब महीने के चार दिन बीत जाने के बाद भी प्रदेश के लाखों कर्मचारियों और पेंशनरों को वेतन और पेंशन नहीं मिल पाई है. प्रदेश सरकार के हाथ से सारी व्यवस्था निकलती जा रही है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि लोगों को वेतन देने के लिए सरकार के पास पैसा है, लेकिन कर्मचारियों के लिए हाथ खाली है.


WATCH LIVE TV