Bilaspur News: केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री व हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर अपने संसदीय क्षेत्र से सम्बंधित 21 होनहार छात्राओं को भारत दर्शन करवाएंगे. जिसके लिए सभी छात्राओं का चयन कर लिया गया है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, 31 जुलाई को 'सांसद भारत दर्शन' के नाम से हमीरपुर से 21 छात्राओं का एजुकेशनल टूर एक सप्ताह के लिए रवाना होगा. जिसे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल झंडी दिखाएंगे. वहीं इस एजुकेशनल टूर के लिए ऑनलाइन जरिए परीक्षा के बाद इंटरव्यू लेकर छात्राओं का चयन किया गया है. 


जिसमें हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से छात्राओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया था. वहीं इन प्रतिभागी छात्राओं में से सबसे अधिक अंक हासिल करने वाली टॉप-21 को चयनित किया गया था. जिन्हें ईमेल व फोन करके सांसद भारत दर्शन टूर के संबंध में जानकारी दी गई थी. 


वहीं इन छात्रों में नैनादेवी से अलीशा शर्मा, सुजानपुर से अनुराधा, अनामिका जसवाल, रुद्राणी भारद्वाज, तानिया व वंशिका, हरोली से अंजली शर्मा, ऊना से सानिया ठाकुर, भोरंज से अनंदिता चौहान, नादौन से अर्शिता भारती, नैंसी व वंशिका, झंडूता से ज्योति शर्मा व सिया शर्मा, बिलासपुर से कनिका शर्मा, हमीरपुर से ईप्सा कटोच व स्वेता शर्मा, घुमारवीं से आरुषि शर्मा, गगरेट से श्रुति, कुठलेहड़ से पायल कौंडल व बड़सर से पलक शर्मा शामिल है. 


वहीं, भारत दर्शन यात्रा के लिए बिलासपुर की कनिका शर्मा का चयन होने पर कनिका के परिजनों में खुशी का माहौल है. कनिका शर्मा का कहना है कि भारत दर्शन करने पर जहां उन्हें अपने ऐतिहासिक धरोहरों की जानकारी मिलेगी तो साथ ही दिल्ली, बनारस, अयोध्या जैसे स्थानों को देखने मे सौभाग्य भी प्राप्त होगा. 


ऐसे में कनिका शर्मा और उसके परिजनों ने केंद्रीय मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताते हुए आने वाले समय में भी इस तरह के एजुकेशनल टूर आयोजित करने की अपील की है.