Barnala News: बरनाला की 19 साल की लड़की से शादी का झांसा देकर 8 दिन तक लगातार रेप किया. जिसमें दो व्यक्तियों पर रेप के गंभीर आरोप लगे हैं. बता दें, पीड़ित लड़की बरनाला जिले के एक गांव से सबंधित है. जबकि आरोपी बठिंडा जिले से संबंधित है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले को लेकर रेप पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे एक लड़के का फोन आया. वह लड़के की बातों में आकर उससे शादी के झांसा में आ गई.  जिसके बाद लड़का अपने दोस्त के साथ बरनाला आया और लड़की को बठिंडा जिले के गांव कल्याण सुखा गांव में ले गया. 


पीड़िता का आरोप है कि उसके प्रेमी और उस घर में रहने वाले एक अन्य शख्स ने 8 दिनों तक लगातार उसके साथ रेप किया और उससे शादी नहीं की. पीड़ित लड़की ने यह भी गंभीर आरोप लगाया कि जिस लड़के ने उससे शादी की है. वह सफेद नशीली दवाओं का सेवन करता है और वह और उसकी माता चिट्टे सहित अन्य नशीली दवाएं बेचने का काम करती हैं. 


जिनके घर पर रोजाना चार-चार पांच लड़के नशा करने आते हैं. जब उसे ऐसा करने से रोका गया तो उसके साथ मारपीट की गई. जिसके बाद उसने अपनी मां को मोबाइल फोन पर पूरी घटना की जानकारी दी. 


इस मामले को लेकर पीड़ित लड़की के माता-पिता ने बताया कि एक लड़का उनकी लड़की को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया. दोनों ने शादी नहीं की, लेकिन वह और एक अन्य व्यक्ति उनकी बेटी से लगातार दुष्कर्म करते रहे.  परिवार ने बरनाला पुलिस को लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई थी.  जब उनकी पीड़ित लड़की का फोन घर आया तो उन्होंने 2 समाज सेवी महिलाओं सरबजीत कौर और हरप्रीत कौर को इस मामले की जानकारी दी. 


तब परिवार के सदस्य, गांव की पंचायत और दोनों समाज सेवी महिलाएं पीड़ित लड़की को वापस लाने के लिए गांव गईं. लड़के के परिवार को पता चला, लड़की खेतों सहित कई अन्य घरों में छिपी हुई थी.  जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता ने बहादुरी से पीड़ित लड़की को गांव के दूसरे घर से बचाया और परिवार को सौंप दिया.  पीड़ित लड़की और उसके माता-पिता ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए.


इस मामले को लेकर थाना नथाना के SHO जसकरण सिंह बराड़ ने बताया कि उन्हें सरकारी अस्पताल बरनाला से सूचना मिली थी. जहां पीड़ित लड़की के बयानों के आधार पर गांव कल्याण सुखा निवासी जगजीत सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है.