राकेश मालही/धर्मशाला: बिग बॉस सीजन16 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है. वहीं, शो के कंटेस्टेंट अब अपने जलवे बिखेर रहे हैं. इस बीच शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम हिमाचल प्रदेश पहुंची. बुधवार को अर्चना गौतम मां चिंतपूर्णी के दरबार में पहुंचकर माथा टेका और पूजा अर्चना की. बता दें, पुजारी बारीदार सभा के प्रधान रविंदर छिंदा ने अर्चना गौतम की मां के दरबार में विधिवत पूजा अर्चना करवाई. 


 

टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16’में मेरठ निवासी अर्चना गौतम शो में फाइनलिस्ट के तौर पर पहुंचीं और टॉप चार में अपनी जगह बनाई थी. इस बीच कलाकार हिमाचल पहुंची. यहां, उन्होंने मां चिंतपूर्णी के दर्शन किए. वहीं मंदिर के पुजारी रविंदर छिंदा ने मेरठ की रहने वाली अभिनेत्री और मॉडल अर्चना गौतम और उनके परिवार की मन्दिर में अरदास लगाई और कहा कि माता रानी का आर्शीवाद उन पर बना रहे. 


 

इस दौरान अर्चना गौतम के साथ मन्दिर में अपने प्रशंसकों ने साथ फोटो खिंचवाई और अपनी खुशी भी जताई. इस दौरान पुजारी रोहन कालिया,सचिन कालिया, पंकज कालिया,मनोज कालिया भी उनके साथ मौजूद रहे. मन्दिर दर्शनों के उपरांत अर्चना गौतम ने कहा कि माता रानी के आर्शीवाद से ही वे टॉप चार में पहुंची है और माता रानी का आर्शीवाद आगे भी उन पर यूं ही बना रहे. बता दें, मन्दिर दर्शनों के दौरान उनका परिवार भी उनके साथ नजर आया. 

Watch Live