Bigg Boss 16 Contestant Shiv Thakare: ‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है. ऐसे में आज शो में रोहित शेट्टी अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. साथ ही कंटेस्टेंट को चैलेंज करने वाले हैं. शो के प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे रोहित शेट्टी शीशा तोड़ते हुए घर में आते हैं.   



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं ये खबर भी सामने आ रही है कि शो के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक शिव ठाकरे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. खबर है कि, उन्हें एक पॉपुलर शो के लिए खतरों के खिलाड़ी () के लिए अप्रोच किया गया है.


Kiara-Sidharth Marriage video: कियारा-सिद्धार्थ ने जयमाला पहनाते हुए शादी की वीडियो की शेयर


शो में कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे टीवी इंडस्ट्री में धीरे-धीरे अपनी एक अलग जगह बना रहे हैं. पहले उन्होंने ‘रोडीज’ (Roadies) के जरिए सभी का दिल जीता. फिर ‘बिग बॉस मराठी सीजन 2’ (Bigg Boss Marathi Season 2) में आए और अपनी रियल पर्सनैलिटी व गेम स्ट्रैटजी से विनर बन गए. वहीं, अब शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक शिव ठाकरे को इस बीच एक और बड़ा शो  हाथ लग सकता है.


Kiara-Sidharth Wedding Video: डांस करते हुए कियारा ने सिद्धार्थ को पहनाया जयमाला, किया Kiss


बता दें, फिनाले से पहले बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को उनका सफर दिखाया जा रहा है. जहां बीते दिन प्रियंका और शालीन अपनी जर्नी को देख भावुक हुए, तो वहीं आज शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और एमसी स्टैन अपने-अपने सफर को देखेगें. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  जिसे देख फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई.


Watch Live