Bigg Boss 16 Today Episode: बिग बॉस का 16 सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में शुक्रवार यानी आज का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. बिग बॉस के नए एपिसोड सलमान खाम के साथ स्टेज पर लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया साथ ही कपल के बेट गोला नजर आएंगे. जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. आप भी देखें ये वीडियो.. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारती सिंह का नाम ही सुनकर आप सभी को ये तो पता ही चल गया होगा कि शो कितनी हंसी-मजाक होने वाली है. शो के प्रोमो को देखकर ही लोग जमकर हंस रहे हैं. ऐसे में अब फैंस शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रह हैं. वीडियो देखकर ये साफ हो गया है कि भारती ना सिर्फ सलमान खान संग खूब सारी मस्ती करेंगी, बल्कि घर के अंदर जाकर भी कंटेस्टें को हंसाने वाली है. 



वहीं प्रोमो में भारती, टीन द्ता की मां की एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं, जिसे देखकर घर में मौजूद सदस्य हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. वहीं, प्रोमो में दिखाया गया है कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया घर के अंदर जाकर कहते हैं कि एक हफ्ता पूरी जनता कंफ्यूज रही.  उनको लगा कि साजिद भाई अब्दू की मम्मी हैं.  वो कहती हैं कि 'मैंने पहला बच्चा देखा, जो मां को लोरी गाकर सुनाता है.' इसके बाद भारती टीना दत्ता की मां की एक्टिंग करती हैं. 


Himachal Weather Update: बर्फबारी से 182 सड़कें और 163 बिजली ट्रांसफार्मर हुए ठप, जिलों में बिछी बर्फ की सफेद चादर


इतना ही नहीं, Bharti Singh कहती हैं कि एक टीना ही ऐसी है, जिसे वो सबसे पहले से जानती हैं.  फिर हर्ष कहते हैं कि 10 साल पुरानी दोस्ती है, एक Hug तो बनता है.  इसके बाद भारती टीना की तरफ बढ़ती हैं, लेकिन वो अर्चना को गले लगा लेती हैं. इसके बाद भारती कहती हैं कि 'जब पैदा की हुई मां गलती कर सकती है, तो मैं तो फिर भी सहेली हूं.' ये सुनकर घरवाले जमकर हंसते हैं. 


Watch Live