Bigg Boss 17 Today Episode: बिग बॉस 17 की धमाकेधार शुरुआत हो चुकी है. वहीं, शो को एक हफ्ते का समय बित चुका है. हालांकि, नवरात्रि के चलते इस हफ्ते कोई भी घर से बाहर नहीं हुआ, लेकिन अब अगले हफ्ते के लिए हर कोई अपनी पकड़ शो में मजबूत करने के लिए जुट चुका है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, कलर्स चैनेल ने आज यानी सोमवार के एपिसोड की कुछ झलक शेयर की. जिसे देखकर साफ लग रहा है कि आज के एपिसोड में मुनव्वर फारुकी और मनारा की दोस्ती पहले से ज्यादा और अच्छी हो गई है. ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि दोनों एक साथ रैप सॉन्ग बनाते हुए नजर आ रहे हैं. 


दोनों ने मिलकर एक रैप तैयार किया है. जिसमें दोनों ने खुद को राजा और रानी बताया है. वीडियो में रैप के कुछ लाइन को दिखाया गया है. वहीं रैप को बनाते हुए जब मनारा अटक जाती हैं, तो मुनव्वर उसके आगे गाने को कम्लीट करते हैं. वहीं, रैप को बनाते हुए दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. 


वहीं, शो के मेकर्स ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें अंकिता और विक्की एक बार फिर से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे के साथ समय को लेकर लड़ते हुए दिख रहे हैं. ऐसे में इनके रिलेशन को लेकर फैंस दुखी हैं. 



हालांकि, अब आज के एपिसोड में और क्या-क्या नया देखने को मिलेगा. ये को दर्शक रात को ही जान पाएंगे जब शो का ये एपिसोड टीवी पर आएगा.