Bilaspur Firing Case: बिलासपुर गोलीकांड मामले में संलिप्त शूटर सन्नी सहित दो आरोपियों को आज बिलासपुर पुलिस ने ज़िला न्यायालय में पेश किया है. जहां से उन्हें पांच-पांच दिनों की पुलिस रिमांड मिली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग़ौरतलब है कि ज़िला न्यायालय बिलासपुर के बाहर शहीद स्मारक बिलासपुर के सामने लुधियाना से संबंध रखने वाला शूटर सन्नी ने बिलासपुर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के साथ हुई मारपीट मामले का मुख्य आरोपी सौरभ पटियाल पर देसी कट्टे से जानलेवा हमला किया था, जिसे पुलिस ने मौके पर गिरफ़्तार कर लिया था और वारदात स्थल से दो गोलियां भी बरामद की थी. 


Bilaspur Firing: बिलासपुर गोलीकांड मामले में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई पुलिस


वहीं इस वारदात में शामिल सन्नी शूटर कुछ दिनों से गौरव नड्डा नाम के युवक के साथ रह रहा था, जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अब दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को ज़िला न्यायालय में पेश किया है. जिन्हें पांच दिनों का पुलिस रिमांड मिला है. 


इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने कहा कि बिलासपुर गोलीकांड में संलिप्त दो आरोपियों को ज़िला न्यायालय से पांच दिनों का पुलिस रिमांड मिला है और इस दौरान दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी. ताकि इस मामले में संलिप्त अन्य लोगों को भी जल्द से जल्द गिरफ़्तार किया जा सके.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर