Bilaspur News: जम्मू एंड कश्मीर राइफल कुपवाड़ा में तैनात सूबेदार रामपाल की ड्यूटी के दौरान हृदय गति रुकने के चलते निधन हो गया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, सूबेदार रामपाल की मृत्यु के बाद आज उनका पार्थिव देह पैतृक गांव नकराना पहुंचा. जहां गोविंद सागर झील के किनारे राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की गई. वहीं सूबेदार रामपाल की आकस्मिक मृत्यु के बाद उनकी धर्मपत्नी विद्या देवी, उनके पिता ओमप्रकाश व माता कौशल्या देवी और दोनों ही पुत्र मनीष और आशीष का रो-रोकर बुरा हाल था, तो पूरे इलाके में दुख की लहर थी. 


Solan News: दिवाली के चलते सोलन में अग्निशमन विभाग ने की पूरी तैयारी


इस दौरान नैनादेवी विधायक रणधीर शर्मा ने भी सूबेदार रामपाल के परिवार को सांत्वना दी और सूबेदार रामपाल पार्थिव देह पर पुष्पचक्र अर्पित उन्हें नमन किया. वहीं इस मौके पर नैनादेवी विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि सूबेदार रामपाल देश की सेवा करते हुए अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. जिस दौरान उनकी मृत्यु हुई है जो कि किसी शहीद जवान से कम नहीं है. 


नोएडा के कारोबारी निशांत शर्मा ने हिमाचल DGP संजय कुंडू के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला


साथ ही उन्होंने कहा कि देश की सेवा के लिए मर मिट जाना. यह जज्बा हर फौजी में देखने को मिलता है और ऐसा ही कुछ देखने को मिला सूबेदार रामपाल में जो कि आज उनके बीच भले ही ना  हों मगर उनकी यह देश सेवा हमेशा याद रहेगी. साथ ही उन्होंने सूबेदार रामपाल की आत्मशांति की भगवान से प्रार्थना करते हुए उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना भी की है.