नोएडा के कारोबारी निशांत शर्मा ने हिमाचल DGP संजय कुंडू के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला
Advertisement

नोएडा के कारोबारी निशांत शर्मा ने हिमाचल DGP संजय कुंडू के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

Shimla Latest News: नोएडा के कारोबारी निशांत शर्मा ने हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू (DGP Sanjay Kundu) के खिलाफ शिमला SP को शिकायत दी है. 

नोएडा के कारोबारी निशांत शर्मा ने हिमाचल DGP संजय कुंडू के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

Shimla News: हिमाचल में कांगड़ा जिले से संबंध रखने वाले नोएडा के कारोबारी निशांत शर्मा ने हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू के खिलाफ शिमला SP को शिकायत दी है. इसमें उन्होंने DGP पर मामला दर्ज करने की मांग की है. शिकायत में उन्होंने गुरुग्राम में चल में रहे विवाद के कारण परिवार को जान का खतरा बताया है.

Diwali 2023: दिवाली कब है? जानें लक्ष्मी-गणेश जी की पूजा का शुभ मुहूर्त और विधि

वहीं एक रोज पहले DGP संजय कुंडू ने भी छोटा शिमला थाना में पालमपुर निवासी निशांत के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. इसमें आरोप लगाया गया कि निशांत ने ईमेल में अभद्र भाषा का इस्तेमाल और उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है. अब निशांत द्वारा DGP के खिलाफ शिकायत के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है. 

इसे लेकर निशांत ने कांगड़ा के पालमपुर में प्रेस कॉफ्रेंस की. उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि क्यों DGP के बार-बार उन्हें फोन आ रहे हैं.  DSP कांगड़ा और SHO कांगड़ा बार-बार उन्हें फोन कर कह रहे कि DGP ने आपको शिमला बुलाया है. उन्होंने कहा कि जो अभद्र भाषा का आरोप लगाया गया है. वह सरासर गलत है. 

SP को लिखी शिकायत में निशांत ने कहा कि 25 अगस्त को वह अपने मां-बाप को लेने गुड़गांव गए थे. इस दौरान उनके परिवार पर कुछ लोगों ने अटैक किया. इस हमले में वह खुद और उनका दो साल का बेटा घायल हुआ. हमलावरों ने उनके घर के गेट पर भी बुरी तरह हमला किया, जिसकी CCTV भी फुटेज उपलब्ध है.  इसकी हरियाणा पुलिस जांच कर रही है. 

वहीं, आगे निशांत शर्मा ने कहा कि हमलावरों का कनेक्शन हिमाचल से रिटायर ब्यूरोक्रेट से है. बताया जा रहा है कि हिमाचल के रिटायर IAS के परिचित से गुड़गांव में विवाद चल रहा है. हिमाचल और पुलिस DGP से उनका कोई विवाद नहीं है. इसलिए उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर DGP क्यों बार-बार उन्हें फोन कर रहे थे और अब उनके खिलाफ FIR की गई है.

निशांत ने DGP द्वारा कराई गई FIR को झूठी एवं मनगढ़ंत बताया और कहा कि जिस तरह उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है, वैसे ही DGP के खिलाफ भी FIR हो. उनसे पूछा जाए कि उनके जैसे कॉमन सिटिजन को DGP क्यों शिमला बुलाते हैं. उनके परिवार पर तीन महीने से हो रहे हमलों की शिकायत वह हिमाचल हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, मुख्यमंत्री, गृह सचिव, राज्यपाल, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को भी कर चुके हैं.  SP को लिखी शिकायत में उन्होंने हिमाचल पुलिस के उन नंबरों का भी जिक्र किया, जिससे बार-बार निशांत को फोन जा रहे हैं. अब यह मामला रोचक होता जा रहा है.

इस मामले पर DGP संजय कुंडू की शिकायत पर पुलिस ने चार अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले की SHO छोटा शिमला जांच में जुट गए हैं. वह इस मामले से जुड़ा रिकॉर्ड खंगाल रहे हैं. शिकायत में DGP ने कहा कि निशांत शर्मा निवासी साई गार्डन पालमपुर ने बीते 29 अक्टूबर को उनकी आधिकारिक ई-मेल पर मेल भेजा है, जिससे पता चला कि उसमें लगाए आरोप न केवल झूठे और मनगढ़ंत है, बल्कि उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने वाले है. 

Trending news