विजय भारद्वाज/बिलासपुर: आखिरकार एक साधु ही निकला एक साधु का हत्यारा. बिलासपुर जिला के भराड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पटेर पंचायत से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कुटिया में रहने वाले एक साधु की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने अब सुलझा लिया है. वहीं हत्या के आरोपी एक साधु को राजस्थान के झुंनझुनू जिला के पिलानी के सोमगिरी आश्रम से गिरफ्तार किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी साधु का नाम ओमगिरी है, जिससे मारे गए साधु की कार भी बरामद हुई है. राजस्थान से गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस भराड़ी थाना ले आई है और उससे गहनता से पूछताछ कर सारे घटनाक्रम की जानकारी हासिल की जा रही है. शुरुआती पूछताछ के दौरान सामने आया है कि आरोपी साधु ने गला घोंटकर साधु रुद्रगिरी की हत्या की थी. 


ये भी पढे़ें- Himachal Pradesh के इस स्कूल की हालात देख आप भी रह जाएंगे दंग


इस दिन की गई थी हत्या
आरोपी ने हत्या की वारदात को 8 मई को अंजाम दिया था. इसके बाद आरोपी ने मृतक साधु के शव को चादर और बोरियों में भरकर सुनसान जगह पर फेंक दिया था. हत्या के बाद आरोपी साधु रुद्रगिरी की कार लेकर वहां से फरार हो गया था, जिसके बाद से पुलिस इस आरोपी साधु की तलाश कर रही थी. 


फोन लोकेशन से गिरफ्तार हुआ आरोपी साधु
बता दें, आरोपी साधु के बारे में अन्य साधुओं से भी जानकारी हासिल की गई. फोन लोकेशन के दौरान सामने आया कि आरोपी राजस्थान में पिलानी के एक मंदिर में छिपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मंदिर में छिपे आरोपी साधु को गिरफ्तार कर लियाय. वहीं आरोपी से चोरी हुई कार भी बरामद कर ली गई है.


ये भी पढ़ें- Parineeti Raghav Pitures: सामने आईं परीणिती और राघव के सगाई फंक्शन की अनदेखी तस्वीरें 


मामूल कहासुनी पर की गई हत्या 
इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि दोनों बाबाओं के बीच किसी बात को लेकर हाथापाई हो गई थी. इस दौरान चोट लगने पर साधु रुद्रगिरी बेहोश हो गया, जिसके बाद आरोपी साधु ने उसका गला घोंटकर जान से मार दिया और उसके शव को बोरी व कपड़े में बांध कर झाड़ियों में फेंक दिया. डीएसपी चंद्रपाल ने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.


WATCH LIVE TV