Sirmour News: जिला सिरमौर के विधानसभा क्षेत्र पच्छाद की भाजपा विधायक रीना कश्यप ने राजनीतिक पक्षपात करने की आरोप लगाए हैं.  रीना कश्यप ने कहा कि सरकारी कार्यक्रमों में उन्हें नहीं बुलाया जा रहा है. जिससे वह बेहद दुखी है. सराहां में राज्य स्तरीय मेले के आयोजन को लेकर  भी लगातार राजनीतिक पक्षपात किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal News: 18 सितंबर से शुरू होगा प्रदेश में मानसून सत्र, आपदा प्रभावितों की आर्थिक मदद का उठेगा मुद्दा


 पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक रीना कश्यप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके क्षेत्र में राज्य स्तरीय मेले का आयोजन होना है. मेले के आयोजन को लेकर आयोजित बैठक में भी उन्हें नहीं बुलाया गया. 


उनके क्षेत्र में मंत्रियों के कार्यक्रम व अन्य सरकारी कार्यक्रमों में भी विधायक को आमंत्रित नहीं किया जाता. उन्होंने कहा कि यहां लगातार राजनीतिक पक्षपात किया जा रहा है. जिससे वह बेहद दुखी है. उन्होंने कहा की वह हिमाचल प्रदेश में एकमात्र महिला विधायक है. मुख्यमंत्री महिलाओं के मान सम्मान को लेकर बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन आज उन्हीं के साथ उनके विधानसभा क्षेत्र में उन्हें दरकिनार किया जा रहा है. जो बेहद निदनीय हैं. 


उन्होंने बताया कि इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र से चुने गए अन्य भाजपा प्रतिनिधियों को भी किसी भी सरकारी कार्यक्रम में नहीं बुलाया जा रहा है. चाहे वह बीडीसी सदस्य पंचायत प्रधान या फिर अन्य चुने हुए प्रतिनिधि हो भाजपा से जुड़े किसी भी प्रतिनिधि को सरकारी कार्यक्रमों में निमंत्रण नहीं दिया जाता. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह समय भी जल्द मुख्यमंत्री से बात करेंगे. 


Fitness Tips: इन तरीकों को अपना कर 40 की उम्र में आप भी दिख सकती हैं जवां