विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के चंबा में हुए मनोहर हत्याकांड में संलिप्त आरोपियों को फांसी की सजा मिलने की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर रोष मार्च निकाला. वहीं, बिलासपुर विश्व हिंदू परिषद इकाई के कार्यकर्ताओं ने युद्ध शहीद स्मारक से उपायुक्त कार्यालय परिसर तक रोष रैली निकाल कर मनोहर हत्या कांड की निंदा करते हुए आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर मनोहर हत्या कांड मामले की जांच फास्ट्रैक कोर्ट में डेली हियरिंग के जरिए होने और आरोपित परिवार द्वारा नोटबंदी व कोविड काल से लेकर अब तक बड़ी संख्या में दो हजार के नोटों को तब्दील करने के मामले की भी जांच होने की मांग की है.


ये भी पढे़ें- Chamba Murder Case: चंबा हत्याकांड को लेकर जगह-जगह हो रही राजनीति


संपत्ति की जांच होने की उठ रही मांग
वहीं विश्व हिंदू परिषद के प्रांत सहमंत्री अधिवक्ता तुषार डोगरा ने कहा कि मनोहर हत्या कांड में संलिप्त आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए. साथ ही आरोपित परिवार की संपत्ति की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के माध्यम से की जानी चाहिए ताकि बड़ी संख्या में दो हजार के नोटों को तब्दील करने से लेकर बड़ी मात्रा में जमीन पर कब्जा करने के मामलों का जल्द ही खुलासा हो सके और मनोहर को इंसाफ मिल सके


ये भी पढ़ें- Chamba मर्डर केस में NIA के साथ फास्ट ट्रैक कोर्ट में कार्रवाई की हो रही मांग 


क्यों की गई मनोहर की हत्या? 
बता दें, हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला में 21 साल के मनोहर पहले हत्या की गई और फिर उसके शव के कई टुकड़े कर नाले में फेंक दिए गए और उन टुकड़ों को पत्थर से छिपा दिया गया. बताया जा रहा है कि मनोहर की हत्या प्रेम संबंधों के चलते की गई. कहा जा रहा है कि मनोहर का आरोपितों के परिवार की लड़की से प्रेम संबंध था, लेकिन दोनों का धर्म अलग-अलग होने की वजह से लड़की के परिवार ने उसे मौत के घाट उतार दिया और उसके टुकड़े कर नाले में फेंक दिए गए. 


WATCH LIVE TV