Chamba Road Accident: तीसा-बैरागढ़ सड़क मार्ग पर तरवाई पुल के समीप एक टाटा सूमो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो कर नदी में जा गिरी.  शुरुआती जानकारी के अनुसार, गाड़ी में  लगभग 11 लोग सवार थे. इनमें 9 लोग  हिमाचल पुलिस के जवान बताये जा रहे हैं.  इनमे 6 लोगों की मौत हो गई है.  वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा गया है.  बताया जा रहा है कि जिन चार लोगों की मौके पर ही मौत हुई है.  उनमें तीन पुलिस के जवान शामिल हैं.  वहीं 1 अभी लापता है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने जताया दुख
राज्य के मुख्यमंत्री सुक्खू ने ट्वीट करते हुए कहा कि जिला चंबा के तीसा-बैरागढ़ मार्ग पर आज सुबह हुई सड़क दुर्घटना में कुछ पुलिस कर्मियों सहित आम नागरिक की मृत्यु और अन्य कुछ के घायल  होने का दुःखद् समाचार प्राप्त हुआ है. मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.  जिला प्रशासन को घायलों को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश जारी किए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.


जानकारी के मुताबिक, ये जवान लॉन्ग रेंज पेट्रोलिंग से भंजराडू हैडक्वार्टर लौट रहे थे. इस दौरान तरवाईं के पास पहाड़ी से लैंडस्लाइड हुआ और ये सूमो गाड़ी चट्टानों की चपेट में आ गई.  हादसा इतना भयानक था कि नाले में गिरने के बाद गाड़ी के परखचे उड़ गए. तीन लोग गाड़ी से छिटक कर चट्टानों से टकराए.  इससे उन्हें गंभीर चोटें आई है. 


सूचना मिलते ही स्थानीय निवासी वहां पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. चुराह के विधायक हंसराज भी मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव के कार्य में जुट गए.