Chamkila Biopic News: सुप्रसिद्ध गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक पर बनी फिल्म पर लगाई गई रोक को अदालत ने हटा दिया है. जिससे रिलायंस एंटरटेनमेंट, इम्तियाज अली निर्माता, अभिनेता दलजीत दोसांझ, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा व अन्य को बड़ी राहत मिली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Twitter: ट्विटर पर अब यूजर्स कर सकेंगे Voice एंड Video call कॉल, एलन मस्क ने किया ऐलान 


बता दें, निर्देशक इम्तियाज अली, जो उद्योग के लिए कई उत्कृष्ट कृतियों को देने में सक्षम हैं. वो कुछ समय के लिए अपनी आने वाली फिल्म के कारण परेशान थे. दिवंगत गायक अमर सिंह चमकिला और बीबी अमरजोत कौर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'चमकीला' बायोपिक को कई कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, जिसके कारण फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया गया था,  लेकिन यह टीम के साथ-साथ लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए भी अच्छी खबर है क्योंकि उनकी चमकिला को  प्रतिबंध से राहत मिल गई है. 


फिल्म 'बॉबी' के सेट पर क्यों छुपाती थीं डिंपल कपाड़िया अपने हाथ? जानें पूरी कहानी


बता दें, सिविल जज सीनियर डिवीजन सुमित मक्कड़ ने कल सुनवाई के दौरान फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के याचिकाकर्ता के अनुरोध को खारिज करने के बाद आखिरकार फिल्म की रिलीज से प्रतिबंध हटा लिया है और यह बताया गया है मामले के संबंध में अगली सुनवाई 7 जुलाई 2023 को होगी. 


फिल्म की बात करें तो, परिणीति फिल्म में अमरजोत की भूमिका निभाएंगी जबकि दिलजीत चमकीला के रूप में नजर आएंगे. चमकिला युगल, अमर सिंह चमकिला और उनकी पत्नी अमरजोत कौर पर आधारित है, जिनकी 8 मार्च 1988 को उनके संगीत बैंड के सदस्यों के साथ हत्या कर दी गई थी. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है.  अब सबकी निगाहें फिल्म की रिलीज से जुड़ी अन्य बातों पर टिकी हैं.