विजय भारद्वाज/बिलासपुर: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे 205 स्थित कल्लर के समीप ट्रक ने रास्ते में चल रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति को जोर से टक्कर मार दी, जिसके चलते बुजुर्ग व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. गौरतलब है कि यह बुजुर्ग व्यक्ति कल्लर बाजार से घर की तरफ जा रहे थे, कि छड़ोल की तरफ जा रहे एक ट्रक ने बुजुर्ग व्यक्ति को जोर के टक्कर मार दी. जिससे बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर काफी चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CSK vs SRH LIVE Streaming: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद का लाइव मैच कब, कहां और कैसे देखें


वहीं सड़क हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही बिलासपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर भेज दिया. बता दें,  मृतक के दामाद लेखराम ने बताया कि उनके ससुर पीडब्लूडी विभाग से रिटायर हुए थे और कल्लर बाजार से घर की तरफ आ रहे थे कि ट्रक की टक्कर से उनकी मौत हो गई. 


 CSK vs SRH Dream 11 Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद का मैच आज, जानें बेस्ट ड्रीम 11 टीम


वहीं बिलासपुर पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज कर फरार ट्रक चालक को ढूंढने में जुट गई है. मामले कि जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने कहा कि पुलिस टीम द्वारा ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह नाकाबंदी की गई है और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर एक ट्रक को पकड़ा गया है, जिसकी छानबीन की जा रही है व उन्हें पूरी उम्मीद है कि फरार ट्रक चालक जल्द ही पुलिस कि गिरफ्त में होगा.


Himachal Weather Update: हिमाचल में मौसम हुआ खराब, गर्मियों में सड़कों पर बिछी बर्फ की मोटी चादर