Mandi Crime: मंडी जिला में धर्म की आड़ पर लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है. जिसमें इंद्र सिंह ने शिकारी माता के गुरु बन दर्जनों लोगों से लाखों रुपए ऐंठ लिए. आरोप है कि पूजा-पाठ के नाम पर इंद्र सिंह ने गोहर व अन्य क्षेत्र के लोगों को पहले अपने चंगुल में फंसाया फिर उनसे पैसे ऐंठ लिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार को ठगी का शिकार हुए लोगों ने एसपी मंडी साक्षी वर्मा से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता तारा कुमारी ने बताया कि उसकी हैंडलूम की दुकान है. उनकी दुकान में इंद्र सिंह एक दो बार टोपी खरीदने आया. फिर उसने परिवार के बारे में पूछा और उनके भाई की पूजा पाठ के नाम पर लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए ऐंठ लिए.


वहीं प्रदीप कुमार के घर भी पूजा-पाठ व हवन यज्ञ के नाम पर 1 लाख 10 हजार रुपए ऐंठ लिए. ठगी की वारदात के बाद जब इंद्र सिंह को फोन करते तो वह बंद कर देता था. मंडी शहर के निवासी करन मल्होत्रा ने बताया कि प्रदीप कुमार ने जब उन्हें इस पूरी घटना के बारे में बताया तो उन्होंने इंद्र सिंह के बारे में जांच पड़ताल की, जिसमें पाया गया कि इंद्र सिंह ने दर्जनों लोगों से पैसे ऐंठे है, जो लोग अभी तक सामने आए है उनसे करीब 7 लाख की ठगी हो चुकी है. 


नगर निगम बद्दी बनने के विरोध में उतरी दून BJP, शहर में रोष मार्च निकालकर राज्यपाल को भेजा ज्ञापन


वहीं, एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि कुछ लोगों ने शिकायत सौंपी है, जिसमें पूजा-पाठ के नाम पर बड़े पैमाने पर ठगी हुई है. इसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. लोगों से अपील है कि ऐसे लोगों के झांसे में ना आए.


रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी