समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता विपक्ष जय राम ठाकुर ने शिमला में प्रेस वार्ता करते हुए हाल ही में हुए 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर कांग्रेस को जमकर घेरा. इस दौरान उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए महादेव ऐप स्कैम के तार हिमाचल चुनाव में फंडिंग से भी जुड़े होने की बात कही. रविवार को चार राज्यों के चुनाव परिणाम घोषित हुए, जिसमें तीन राज्यों में भाजपा ने सरकार बनाई. इसमें मध्य प्रदेश में भाजपा अपना किला बचाने में कामयाब रही, वहीं छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी भाजपा ने प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने बताई छत्तीसगढ़ मॉडल की हकीकत
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की शानदार जीत हुई है. इसके लिए उन्होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को भी बधाई दी. जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस लगातार छत्तीसगढ़ को मॉडल के तौर पर पेश करती रही है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हिमाचल चुनाव में खूब प्रचार करते रहे, लेकिन शराब घोटाला, कोयला घोटाला, गोबर घोटाला और महादेव ऐप घोटाला छत्तीसगढ़ मॉडल की हकीकत है. 


ये भी पढे़ं- Solan News: चार दिसंबर को होगा सोलन नगर निगम के मेयर व डिप्टी मेयर का चुनाव


जयराम ठाकुर ने इशारों ही इशारों में भूपेश बघेल पर साधा निशाना
इस दौरान पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि महादेव ऐप स्कैम के तार हिमाचल चुनाव की फंडिंग से जुड़े होने की भी बात कही. उन्होंने इशारों ही इशारों में भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में इतने स्कैम हुए, इतने घोटाले हुए और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हिमाचल चुनाव की फंडिंग का जिम्मा सौंपा दिया गया था. हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया कि इस मामले को लेकर अभी जांच चल रही है, लेकिन छत्तीसगढ़ में तो इसी तरह की चर्चाएं चल रही हैं.


WATCH LIVE TV