Himachal Flood: हिमाचल में भयंकर बारिश ने लोगों की जिदंगी तबाह कर दी है. हिमाचल में बारिश अब मुसीबत बन चुकी है. प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच मूसलाधार बारिश के कारण मंडी जिले के काशन इलाके में एक ही परिवार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने अब सभी शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Flood: हिमाचल में मूसलाधार बारिश में बह गया चक्की रेलवे पुल, कांगड़ा DM ने न्यायिक जांच के दिए आदेश 


ऐसे में अब इस घटना पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हादसे में मृतक के परिवार को 4-4 लाख रुपये दिए जाएंगे. सोमवार को मंडी के नाचम क्षेत्र में काशन हादसा स्थल में सीएम जयराम ठाकुर पहुंचे. यहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और नुकसान का जायजा भी लिया. 


सीएम ने किया ट्वीट
इस घटना पर सीएम ठाकुर ने ट्वीट करके लिखा कि, मंडी के काशन में प्राकृतिक आपदा से हुई जनहानि को देखकर मन दर्द और गम से भरा है. भारी बारिश से क्षतिग्रस्त हुए क्षेत्र का दौरा किया, यहां प्रभावित परिवारों से मिलकर बहुत भावुक हूं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें. साथ ही लिखा कि दुःख की इस घड़ी में हम प्रभावितों के साथ खड़े हैं और उन्हें हरसंभव सहायता भी प्रदान की जा रही है. 



सीएम ने कहा कि परिवार के लिए यह अपूर्णनीय क्षति है  और इसकी भरपाई नहीं की जा सकती है. सीएम ने मृतक प्रधान स्वर्गीय खेम सिंग के पिता और उनकी पत्नी समेत छोटे भाई को इस दुख की घड़ी में हिम्मत से काम लेने को कहा. 


Watch Live